Latest News

अपने फेसबुक पेज को एक वेबसाइट में ऐसे बदलें - Latest Technology News in Hindi, Hindi News, News Blog

नई दिल्ली। एक नये एक्सपेरिमेंटल एप का लाभ उठाकर आप अपने फेसबुक पेज को एक पूरी वेबसाइट में बदल सकते हैं। ‘डब्ड पेजर’, नामक यह एप आपके फेसबुक पेज का इस्तेमाल करके, आपके लोकल बिजनेस को वेब का रूप देकर एक परंपरागत वेबसाइट के अन्दर बदल देता है।

जिन तीन इंजीनियर्स ने यह एप विकसित किया है, उनमें से एक ने कहा कि यह एप बनाने के पीछे उद्देश्य है छोटे व्यापार, जो फेसबुक का इस्तेमाल करते है, आसानी से एक वेबसाइट को भी मैनेज कर सकें।
पेजर इस्तेमाल करने में बहुत सिंपल एप है। इसके लिए बस किसी को भी अपने फेसबुक अकाउंट से लॉगइन करना होगा और अकाउंट होल्डर पॉप्स अप द्वारा मैन्टैन्ड पेजेस की एक लिस्ट खुल जाएगी। बस एक पेज पिक कीजिए, उसे सेव करिए और फिर वेबसाइट अपने आप दिखने लगेगी।

फेसबुक पेज से ली जाने वाली जानकारी चार कैटेगिरी के अन्दर वर्गीकृत की जाती है- अबाउट, न्यूज, इवेंट और गैलरीज। अबाउट पेज आपके सभी बिजनेस कॉन्टेक्ट्स की जानकारी प्रस्तुत करता है, न्यूज पेज आपकी वॉल पोस्ट दिखाता है और इवेंट व गैलरीज आकर्षक तरीक से आपकी व्याख्यात्मक जानकारी देता है। एप पर अब भी काम चल रहा है और टीम को पूरी उम्मीद है कि इसमें हर उस चीज पर काम किया जाएगा, जिससे फेसबुक एपीआइ का लाभ उठाया जा सके।

No comments:

Post a Comment

Talk2Trends - Latest News in Hindi Today, Latest Gadget News in Hindi Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.